अपने व्यक्तिगत कुंडली प्राप्त करें


फॉर्च्यून टेलर द्वारा तैयार की गई जन्म तिथि, समय और स्थान के आधार पर संपूर्ण जीवन रिपोर्ट प्राप्त करें। ईमेल पर मुफ्त वितरण।
https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2019/03/horos-320x321.png

संपूर्ण कुंडली - 70 पृष्ठ

₹699

https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2019/03/11360060-horoscope-circle-320x320.jpg

छोटी कुंडली - 25 पृष्ठ

₹499

https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2019/03/Horoszkop-2015-320x320.jpg

संक्षिप्त कुंडली - 8 पृष्ठ

₹299

संक्षिप्त कुंडली - 8 पृष्ठ - ₹ 299

जन्म कुंडली या जन्मपत्री किसी भी जातक के जन्म के ब्यौरे को प्रदर्शित करती है। मसलन कुंडली में जातक के जन्म की तिथि, समय व स्थान को आधार बनाकर ग्रह नक्षत्रों की गणना की जाती है। जैसे कि जातक का जन्म किस नक्षत्र में हुआ, किस लग्न में हुआ किस राशि में हुआ। लग्न व राशि से नवग्रहों की स्थिति कुंडली के किन भावों में है। जन्म कुंडली में ग्रह कौनसे योग बना रहे हैं। कुंडली में कौनसे दोष मौजूद हैं आदि अनेक विचार कुंडली बनाकर किये जाते हैं। कुल मिलाकर कह सकते हैं कुंडली जातक के जन्म के समय ग्रहों की दशा व दिशा को बताने वाली एक पत्रिका होती है जिसके आधार पर जातक के भविष्य की कल्पना की जाती है।

संक्षिप्त कुंडली का नमूना देखें

छोटी कुंडली - 25 पृष्ठ - ₹ 499

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जातक के जीवन में जो कुछ घटित होता है वह ग्रहों की दशा व दिशा के प्रभावानुसार ही होता है। कोई देखते ही देखते रंक से राजा बन जाता है तो कोई राजा से रंक। किसी से खुशियां समेटी नहीं जाती तो किसी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है। ऐसे में यदि जातक को ऐसे संकेत भी मिल जायें निकट भविष्य में उसके लिये समय कैसा रहेगा? उसे आने वाले समय में क्या करना चाहिये क्या नहीं करना चाहिये? तो निश्चित तौर पर वह आगे की सुध लेगा। कुंडली से यह पता लगाना संभव है कि जातक के लिये भविष्य में क्या संभावनाएं हैं। किस क्षेत्र में उसे लाभ मिलने के आसार हैं तो कहां से उसे बचकर निकलने की आवश्यकता है।

छोटी कुंडली का नमूना देखें

संपूर्ण कुंडली - 70 पृष्ठ - ₹ 699

हमारे इस कुंडली सेक्शन में आप कुंडली से संबंधी तमाम जानकारियों को पढ़ सकेंगें ताकि आप भी अपनी कुंडली का विश्लेषण अच्छे से कर सकें। यदि आपको अपनी कुंडली की बेसिक जानकारी या समझ होगी तो कोई भी पोंगा पंडित आपको चीट नहीं कर सकेगा। इस सेक्शन में आप कुंडली क्या है? जन्मकुंडली कैसे बनती है? कुंडली कितने प्रकार की होती है? कुंडली में योग कैसे बनते हैं? कुंडली में दोष कौनसे होते हैं? आदि कुंडली संबंधी प्रश्नों के उत्तर मिल सकते हैं।

हालांकि कुंडली के बारे में हम यहां जो जानकारियां साझा कर रहे हैं वह बहुत हैं | इसलिए अभी अपनी कुंडली बनाये और देखें की आपके जीवन में क्या होने वाला है |

संपूर्ण कुंडली का नमूना देखें

प्रशंसापत्रलोगों द्वारा दिए गए सुझाव

https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2019/04/verma-madam.jpg
आपकी रीडिंग मुझे मेरी विशेषताओं के लिए आशान्वित, खुश और आभारी महसूस कराती है। यह मुझे अंदर तक प्रफुल्लित करता है। आपके पढ़ने में प्रचुर सकारात्मक संभावना है और मैं इसे गले लगाना चाहती हूँ। "
अमृता सिन्हा
TAURUS
LEO
PISCES
https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2019/04/manoj_shukla.jpg
मेरी कुंडली पढ़ने के लिए धन्यवाद। मैं अब बहुत खुश हूँ
मनोज शुक्ल
LEO
VIRGO
ARIES
https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2018/05/inner_sign_07.png
Special Sections
Gemstone Suggestion
Rudraksha Suggestion
Numerology For You
Kaalsarpa Dosha
Sadhesati Calculator
Pitra Dosha Calculator
Mangalik Calculator
https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2018/12/fortune-logo-1.png

Know What Stars have to Say !

https://www.fortune-teller.in/wp-content/uploads/2019/01/footer_4.jpg